February 25, 2021

खुलासा मीडिया

ख़बर की तह तक

गया में छात्रा से छेड़खानी दिनदहाड़े छीन लिया दुपट्टा

गया से अजीत कुमार के साथ पंकज डबली की रिपोर्ट

यह तस्वीर शर्मसार करने वाली है … इस तस्वीर में एक स्कूली छात्रा को कैसे गुंडे सरेआम परेशान कर रहे है और दिन दहाड़े इस लड़की के साथ छेड़खानी कर रहे हैं देखिये … देखिये की कैसे एक लड़की को उसके साथ उसके दोस्त को देख कर लड़की का दुपट्टा उतरवा लिया जाता है और लाख दुहाई के बाद भी उसका दुपट्टा वापस नहीं किया जाता है .लड़की हाथ जोड़ रही है और गुंडे उसका दुपट्टा छिनकर उसका वीडियो बना रहे हैं … शर्मसार करने वाली यह तस्वीर गया से आई है … जहा एक स्कूल की छात्रा के सरेआम छेड़खानी किया गया है .
यह वीडियो गया के फतेहपुर प्रखण्ड के पथरा चरका गॉव की है जहाँ एक स्कूली छात्रा स्कूल से लौट कर अपने किसी युवक दोस्त से मिलने पहुँची थी उसके बाद गॉव के कई युवको ने दोनों को घेर लियाऔर स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी करने लगे … छेड़खानी करने वालो ने उसकी जाति पूछी तो लड़की को लगा की जाति बताने के बाद उसको छोड़ दिया जाएगा पर हुआ उलटा जाति बताने के बाद मासूम छात्रा का दुपट्टा छीन लिया गया और फिर सभी लोग छेड़खानी करने लगे छेड़खानी से जी नही भरा तो एक गुंडा ने मोबाइल से पूरी वीडियो शूट किया .
वायरल वीडियो में छात्रा अपना दुपट्टा मांगती दिख रही है गुंडों से गुहार लगा रही है . जिसके साथ स्कूली छात्रा मिलने गयी थी उस युवक को गुंडे पिटते भी हैं. वीडियो 20 फरवरी का बताया जा रहा है . छेड़खानी का वीडियो सामने आने के बाद गया पुलिस हरकत में आ गयी है .गया एसएसपी आदित्य कुमार ने फतेहपुर थानाध्यक्ष को तुरंत वीडियो में शामिल सभी युवको को गिरफ्तार करने का आदेश देते हुए कहा है कि सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. वीडियो के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया है.
बहरहाल , बिहार में इस वीडियो ने सरकार की लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खडा कर दिया है.