February 28, 2021

खुलासा मीडिया

ख़बर की तह तक

बड़ी ख़बर : उत्तराखंड में चमोली में ग्लेशियर टूटने की वजह से ऋषि गंगा पावर प्रोजेक्ट का बांध टुटा

पटना से ब्यूरो रिपोर्ट

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि उत्तराखंड में जो तबाही मची है, उसका असर हमारे राज्य पर भी असर पड़ सकता है, जिसे देखते हुए अधिकारियों को अलर्ट करने के लिए कह दिया गया है. सीएम नीतीश कुमार ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से बात की है. नीतीश कुमार ने कहा कि मुझे उम्मीद है जल्द ही स्थिति पर नियंत्रण पाने में की कोशिश जारी है .

सीएम नीतीश ने आगे कहा कि जाहिर है कि ग्लेशियर टूटने के बाद इसका असर गंगा नदी पर भी पड़ सकता है, इसलिए बिहार को भी अलर्ट रहने की आवश्यकता है. सीएम नीतीश ने कहा कि इस मामले पर उन्होंने संज्ञान लिया है और वे सभी अधिकारियों से संपर्क में हैं. इस आपदा में पूरा बिहार उत्तराखंड के लोगों के साथ है.

उत्तराखंड में चमोली में ग्लेशियर टूटने की वजह से जोशीमठ के पास ऋषि गंगा पावर प्रोजेक्ट का बांध टूट गया है … बहुत भयानक सैलाब आने वाला है… अलकनंदा नदी और गंगा जी विकराल रूप धारण करेंगी… 2 बजे तक यह पानी श्रीनगर पहुंचेगा और शाम 5-6 बजे तक ऋषिकेश व हरिद्वार पहुँचेगा…

अगर कोई मित्र इस एरिये में पहाड़ों में है, तो तुरंत 8-10 किमी ऊपर चले जाओ… मेन हाइवे पर मत भागना, क्योंकि लैंडस्लाइड का खतरा है… और अगर कोई हरिद्वार ऋषिकेश में है, तो तुरंत सुरक्षित ऊंचे स्थान पर निकल जाओ।

आप हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब कीजिये और देखते रहिये खुलासा. आप हमें खबर भी भेज सकते है हमारे नंबर पर. नंबर है -9430021703

Follow us on Social Network :
https://www.youtube.com/c/खुलासा​
https://www.khulasamedia.com​
https://www.facebook.com/khulasamedia​
https://www.twitter.com/khulasamedia