February 25, 2021

खुलासा मीडिया

ख़बर की तह तक

बेखौफ अपराधियों ने पूर्णिया के कसबा में लूट का दिया अंजाम

पूर्णिया से जय प्रकाश मिश्र की रिपोर्ट

पूर्णिया जिले के कसबा थाना क्षेत्र में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है । पुलिस एक घटना का अनुसंधान शुरू ही करती है कि अपराधी पुनः दूसरी घटना को अंजाम दे देते है ।

सोमवार कि देर शाम बाइक सवार दो अपराधियों ने कसबा थाना क्षेत्र के एनएच 57 के माफा पैट्रोल पंप के समीप चोला मंगलम फाइनेंस कंपनी के कर्मी को हथियार का भय दिखाकर कर 2 लाख 32 हजार रुपए नगदी सहित एक मोबाइल तथा टैब लूट कर चलते बनें । घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मंगलम फाइनेंस कंपनी के कर्मी संजीव यादव ने बताया कि सोमवार को कंपनी के 2 लाख 32 हजार रुपए लेकर बैंक में जमा करने आए थे । किंतु किसी कारणवश रुपए बैंक में जमा नहीं हो पाया । उसी रुपए को लेकर सोमवार कि देर शाम अपनी बाइक से जब अपने घर हरखैली जा रहे थे तो इसी क्रम में एनएच 57 के माफ़ा पैट्रोल पंप के समीप बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर मुझे रुपए से भरा बैग सहित मेरा मोबाईल तथा एक टैब लूटकर भाग निकले । वहीं घटना कि सूचना मिलते ही कसबा थानाध्यक्ष चंदन कुमार ठाकुर पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर मामले कि छानबीन में जुड़ गए ।

आप हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब कीजिये और देखते रहिये खुलासा. आप हमें खबर भी भेज सकते है हमारे नंबर पर. नंबर है -06127966001

Follow us on Social Network :
https://www.youtube.com/c/खुलासा​
https://www.khulasamedia.com​
https://www.facebook.com/khulasamedia​
https://www.twitter.com/khulasamedia