February 25, 2021

खुलासा मीडिया

ख़बर की तह तक

बोकारो में एक छात्र का शव तालाब से मिलते ही हत्या की आशंका

बोकारो से बृज भूषण द्विवेदी की रिपोर्ट

झारखंड के बोकारो जिला अंतर्गत सेक्टर 6 के रहने वाले 15 वर्षीय लापता छात्र तुषार का शव कूलिंग पाउंड में तैरता हुआ मिला. तुषार गुरु गोबिंद सिंह पब्लिक स्कूल में दसवी का छात्र था . वह पिछले 3 दिनों से लापता था तुषार के पिता मुकुंद रावत आर्मी से रिटायर सैनिक है. उन्होंने बताया कि तुषार 13 तारीख को दोपहर में घर से अपनी साइकिल के साथ यह कहकर निकला था की वो थोड़ी देर में घर आ जायगा पर देर रात होने के बावजूद भी वह घर नहीं लौटा. तुषार को घर लौटने में इतनी देरी होने से परेशान परिजनों ने सेक्टर 6 थाने को सूचित किया.

सूचना के अगले ही दिन यानी अगली सुबह 14 तारीख को सेक्टर 9 हरला थाना क्षेत्र के कूलिंग पाउंड में एक साइकिल, मास्क, चश्मा और चप्पल मिलने की सूचना पुलिस ने परिजनों को दी. सुचना मिलने के तुरंत बाद ही परिजन वहां पहुंचे.और उसकी पहचान की गई जिसके बाद पुलिस प्रशासन के द्वारा स्थानीय गोताखोरों की टीम बुलाई गई और पानी में उतर कर काफी देर खोजबीन की गई पर कुछ भी पता नहीं चल पाया. वही आज तीन दिन गुजरने के बाद उसके शव को जब स्थानीय लोगो ने पानी में तैरता देखा तो उन्होंने इसकी सुचना पुलिस को दी.सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई और साथ ही तुषार के परिजनों को इसकी जानकारी दी गयी जिसके बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पुलिस और स्थानीय लोगो की मदद से तुषार के शव को पानी से बाहर निकाला गया। घटना अस्थल पर मौके पर मौजूद सेक्टर 9 हरला थाना के प्रभारी जय गोविंद गुप्ता ने बताया कि शव की पहचान गुमशुदा तुषार के रूप में की गई है जिसकी मौत पानी में डूबने से हुई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी में जुट गई है.

आप हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब कीजिये और देखते रहिये खुलासा. आप हमें खबर भी भेज सकते है हमारे नंबर पर. नंबर है -06127966001

Follow us on Social Network :
https://www.youtube.com/c/खुलासा​
https://www.khulasamedia.com​
https://www.facebook.com/khulasamedia​
https://www.twitter.com/khulasamedia