February 25, 2021

खुलासा मीडिया

ख़बर की तह तक

ज़मीनी के लिए बेटे ने बाप को मित्रों के साथ मिलकर जान से मारने का किया प्रयास

दानापुर से मृत्युंजय कुमार की रिपोर्ट

ज़मीनी विवाद में बेटे ने ही फौज से सेवानिवृत्त अपने ही बाप को अपने मित्रों के साथ मिलकर जान से मारने का प्रयास किया। इस बात का खुलासा दानापुर थाना में सिटी एसपी वेस्ट अशोक मिश्रा ने एक प्रेस वार्ता में कही।

उन्होंने बताया कि पिछले 2 फरवरी को दानापुर के न्यू मैनपुरा में सुबह टहलने के दरम्यान भूतपूर्व सैनिक रामाधार सिंह पर गोली चलाई गई थी जिसमे वे गम्भीर रूप से ज़ख़्मी हो गए थे। पुलिसिया तहकीकात में ये बात निकालकर सामने आई कि रामाधार सिंह का अपने ही बेटा संजीव जुमार के साथ ज़मीनी विवाद चल रहा है। इसी विवाद के कारण बेटा संजीव कुमार ने अपने ही पिता रामाधार सिंह को जान से मारने की नीयत से तीन शूटरों के साथ उन पर गोलियां चलवाई मगर सौभाग्यवश पिता बच गए। पुलिस ने इस कांड के मुख्य आरोपी सहित 2 शूटरों को गिरफ्तार कर लिया, एक अभी तक गिरफ्त से बाहर है।

एक अन्य मामले में भी दानापुर पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। सिपाही बहाली के नाम पर छात्रों से पैसा लेने के मामले में पुलिस ने यदुवंशी नगर के एक किराये के मकान से 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 4 लाख 55 हज़ार नगद समेत छात्रों से लिये गए शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 3 ब्लेंक चेक और कुछ प्रवेश पत्र भी बरामद किया है। पुलिस तहकीकात में जुटी है।

आप हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब कीजिये और देखते रहिये खुलासा. आप हमें खबर भी भेज सकते है हमारे नंबर पर. नंबर है -06127966001

Follow us on Social Network :
https://www.youtube.com/c/खुलासा​
https://www.khulasamedia.com​
https://www.facebook.com/khulasamedia​
https://www.twitter.com/khulasamedia