February 28, 2021

खुलासा मीडिया

ख़बर की तह तक

छपरा के जावेद ने आतंकी को बेचे थे पिस्टल

छपरा से विपिन बिहार की रिपोर्ट

जम्मू काश्मीर के आतंकियों तक पहुँचाने वाले को आखिरकार पुलिस ने दबोच ही लिया . छपरा के बहुवारा में रिटायर शिक्षक के दो बेटे का जम्मू कश्मीर के आतंकियो से कनेक्शन सामने आ गया जिसने आतंकियों को सात पिस्टल बेचा था .

एटीएस की टीम ने ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद उसे छपरा के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के देव बहुआरा स्थित पैतृक घर से सोमवार को जावेद को दबोच लिया. सूचना है कि देव बहुआरा निवासी रिटायर शिक्षक महफूज अंसारी के 25 वर्षीय पुत्र जावेद ने और मुश्ताक ने कश्मीर के एक आतंकी को 7 पिस्टल बेचा था . फिर इन पिस्टलो को पाक आतंकियों तक पहुंचाया गया.

सारण के मढ़ौरा थाना अंतर्गत देव बहुआरा निवासी रिटायर शिक्षक महफूज अंसारी का करीब 25 वर्षीय पुत्र जावेद को सोमवार को पुलिस की एक टीम ने मढ़ौरा के देव बहुआरा स्थित उसके पैतृक घर से दबोच लिया। ऐसी सूचना है कि जावेद की दोस्ती अलीगढ़ के एक कॉलेज में आतंकी कनेक्शन वाले कश्मीर के मुश्ताक नामक एक युवक से हुई और जावेद ने सारण से करीब 7 पिस्टल मुश्ताक को बेचीं . मुस्ताक ने पाकिस्तान के इशारे पर आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाले हिदायतुल्लाह को पिस्तौलें सौप दी. इस बात की भनक लगते ही पुलिस की स्पेशल टीम ने जावेद को उसके घर से दबोच लिया. स्थानीय मुखिया और ग्रामीणों का कहना है कि जावेद पहले कही बाहर रहकर पढ़ाई करता था इधर करीब एक माह से घर पर ही रह रहा था. वह घर से बहुत कम ही बाहर निकलता था और घर वाले उसके बीमार रहने की बात बताते थे.जावेद कुल 5 भाई और एक बहन है. पुलिस द्वारा दबोचे जाने के बाद गांव वाले और घर वाले इस बात का पता लगा रहे है कि आखिर किस जुर्म में पुलिस जावेद को उठा ले गई है. ग्रामीणों के अनुसार गांव में जो पुलिस टीम आई थी उसमें 40 से 50 जवान शामिल थे.

मुस्ताक आलम जो जावेद आलम का छोटा भाई पंजाब के जी एन एम का कोर्स कर रहा है वहां से पुलिस ने उसे भी पकड़ा है उसी के आधार पर उसके घर से उसके बड़े भाई जावेद को गिरफ्तार किया गया है .

बिहार और जम्मू-कश्मीर की एसटीएफ की संयुक्त टीम ने जावेद को दबोचा है.इस मामले में जम्मू काश्मीर के पुलिस मुखिया दिलबाग सिंह ने बिहार के डीजीपी एस के सिंहल से बात की थी.

दरअसल , बिहार में धडल्ले से बन रहे हथियार अब देश के लिए घातक सिद्ध हो रहे हैं . मुंगेर से इन हथियारों को खरीद कर देश के खिलाफ साजिश कर रहे आतंकियों तक पहुंचाया जा रहा है.

आप हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब कीजिये और देखते रहिये खुलासा. आप हमें खबर भी भेज सकते है हमारे नंबर पर. नंबर है -06127966001

Follow us on Social Network :
https://www.youtube.com/c/खुलासा
https://www.khulasamedia.com
https://www.facebook.com/khulasamedia
https://www.twitter.com/khulasamedia