February 25, 2021

खुलासा मीडिया

ख़बर की तह तक

लव इज ब्लाइंड

पटना से सुजीत कुमार सिंह की रिपोर्ट

लव इज ब्लाइंड‘ ये बात आपको सुनी होगी. एक अनोखी लव स्टोरी ने इस बात को एक बार फिर से सार्थक साबित कर दिया है. दरअसल के एक युवक ने हिंदू रीति रिवाज के साथ एक किन्नर से शादी रचा ली है. दोनों करीब एक साल से एक दूसरे से प्यार करते थे और साथ रहते थे. दोनों की शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।

ये अनोखी कहानी अयोध्या की है, जहां नंदीग्राम में स्थित एक मंदिर में शिवकुमार नाम के युवक ने किन्नर अंजलि सिंह के साथ शादी रचा ली. हिंदू रीति रिवाज और वैदिक मंत्रोचार के साथ दोनों की शादी संपन्न हुई. इस दौरान कई लोगों ने नवविवाहित जोड़े को उपहार और सुखद दाम्पत्य जीवन का आशीर्वाद दिया।

युवक शिवकुमार प्रतापगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है. जानकारी मिली है कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला किया. दुल्हन बनी किन्नर अंजली ने बताया कि हम एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते, इसलिए हमने शादी करने का निर्णय लिया. शादी के लिये लड़के के परिवार वाले भी राजी थे।

शिव कुमार वर्मा ने बताया कि अंजली मुझे पसंद थी, वह किन्नर है इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. बताया कि एक साल से हम दोनों साथ भी रह रहे थे, अब विवाह कर सामाजिक रूप से एक दूसरे के हो गए हैं. बीते डेढ़ सालों से अंजलि के साथ उनका प्रेम प्रसंग चल रहा था. उन्होंने ये पाया कि अब बिना अंजलि के वो जी नहीं सकते, इसलिए उन्होंने अंजलि के साथ शादी कर ली है।
शिव कुमार ने कहा कि मुझे भरोसा है कि हम दोनों एक अच्छी जिंदगी जी सकते हैं. भविष्य में किसी बेसहारा बच्चे को गोद लेकर हम अपने परिवार को बढ़ा लेंगे. मैं इस शादी से बेहद खुश हूं।

आप हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब कीजिये और देखते रहिये खुलासा. आप हमें खबर भी भेज सकते है हमारे नंबर पर. नंबर है -06127966001

Follow us on Social Network :
https://www.youtube.com/c/खुलासा​
https://www.khulasamedia.com​
https://www.facebook.com/khulasamedia​
https://www.twitter.com/khulasamedia